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सरकारी संस्था द्वारा प्राप्त देयक (बिल आदि) से संबंधित शिकायती पत्र​

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सेवा में,

मुख्य अभियंता,

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विषय – बिजली बिल के अधिक आने पर शिकायत के लिए आवेदन पत्र

महोदय,

मैं गंगोत्री विहार कालोनी का सेक्रेटरी और वही का निवासी हूँ. मैं आपका ध्यान हमारी कॉलोनी में विगत दो महीनों से अचानक बढ़े हुए बिल की ओर आकर्षित करना चाहता हूँ. हमारी कॉलोनी में प्रत्येक महीने 20 तारीख के बाद मीटर रीडर द्वारा रीडिंग ली जाती हैं. सामान्यतः कॉलोनी के प्रत्येक घर का औसतन बिल 1000 रु प्रतिमाह के लगभग आता है. परन्तु विगत दो माह से कॉलोनी के सभी घरो के बिजली बिल 2000 रूपए से अधिक आ रहे हैं. सभी रहवासी इस समस्या से परेशान हैं. कॉलोनी के सभी रहवासी नजदीकी विघुत मंडल कार्यालय पर इस बात की शिकायत करने गए थे. परन्तु अभी तक कोई उचित कारवाई नहीं की गई हैं. कॉलोनी के सभी मध्यमवर्गीय परिवार हैं और इतनी अधिक राशी का बिल भरने में असमर्थ हैं.

अतः आपसे विनम्र निवेदन है कि आप कॉलोनी की इस गंभीर समस्या का निराकरण करेंगे. और अचानक बढ़ रहे बिजली बिल कि इस समस्या की निष्पक्ष पूर्ण जांच करवा कर वास्तविक बिल भेजने की कृपा करें. हम आशा करते हैं कि आप दोषी कर्मचारियों पर कड़ी कार्रवाई करेंगे जिससे भविष्य में ऐसी समस्याएं उत्पन्न ना हो.

सधन्यवाद!

भवदीय

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