InterviewSolution
Saved Bookmarks
| 1. |
What is decarboxylation❔❓ |
|
Answer» ??? . . Itte saare monkeys??????? ... Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Bye ? Ok aadu bye goodnoon???\u200d♂️ Arre Sbb gayab ho rhe..??????mai ja rhi..???? Ye app tortoise hai to net snail hai??????? Mere hola wala answers kidhar gayab ho gye..???????????? Error? Ye tb hote h jb hum bilkul same answer kre ek cgaracter ka bhi diff na ho tb aata h Net nhi slow h...ye app slow h ???? ???? M kahi ni jara nett slow hai?? Error occurred ho rhe h..???????? Aadu ye badiya hau??????? .. Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?Hola ?....kidhar chale ja rhe ho...??? ?????? Mujhe sb ka ni pta aur n hi janna h Sodium hydride ka ulta???? Han Aur sbb brainly pe h ki padh rhe h...?? ?????? Oh???? Gye...?? ? Ye mne ni pda teacher n ques diya tha?? m kbse itna pdne laga???? Book me khi nhi h...to kha se aayegi ??mai aapki tarah extra book na padhti...book to padhi na pati hu aur sbb kha se padhungi ????? . Mujhe lga aapko ata h?? Aapne google kiya???? Maine itna google se dekh k bta diya bahut h...ab reaction chahiye to khud dekh lo ??? Google m thi mobile ki kese aati???? Niche jo pic dali thi...vo google ki thi ya mobile pic dali thi ???? Reaction bhi likh do ? Alle wah aadu ??? The chemical reaction which eliminates carboxyl group and liberates carbondioxide... |
|